Sign in
Post Jobs

Jobs In India

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप जॉब ढूंढ सकते हैं वो भी किसी भी Consultant (सलाहकार) को पैसे दिए बिना। ये सब आप एक दम फ्री में कर पाएंगे।

मैं आपको 8 ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने जा रहा हूँ। जिससे आपको जॉब ढूंढने में बहुत आसानी होगी।

तो चलिए देख लेते हैं वो 8 वेबसाइट जो कि Jobs In India में आपके लिए काफी हेल्पफुल साबित होंगी।

  1. indeed.co.in

ये एक बहुत ही अच्छी वेबसाइट है, इस वेबसाइट पर आप जाएंगे आपको इस पर Direct एम्प्लॉयर्स कंपनी के Numbers और उनके नाम मिल जाएंगे। इसमे जाके आपको जो जॉब आप करना चाहते हैं वो डालिये और अपनी लोकेशन डाल दीजिए और फिर बहुत सारे Results आपके सामने आ जाएंगे।

  1. wisdomjobs.com

ये वेबसाइट आपको लोकेशन के हिसाब से, इंडस्ट्रीज के हिसाब से, Category के हिसाब से, जैसी आपको जॉब चाहिए आप wisdomjobs.com पर जाकर देख सकते हैं।

  1. careerbuilder.co.in

ये वेबसाइट भी बहुत अच्छी वेबसाइट है जॉब को ढूंढने के लिए, इसमे भी आप City के हिसाब से और कैटेगरी के हिसाब से आप जॉब ढूंढ सकते हैं। ये वेबसाइट भी बहुत ही Easy To Use है।

  1. www.freshersworld.com

जैसा की आपको इसके नाम से ही पता चल रहा है कि ये वेबसाइट Freshers के लिए है। अगर आप भी फ्रेशर हैं तो आप इस वेबसाइट को जाकर देख सकते हैं।

  1. placementindia.com

इस साइट में भी आकर आप देख सकते हैं इसमे आपको डायरेक्ट कंपनी के नाम मिल जाएंगे उनके नंबर मिल जाएंगे। ये वेबसाइट भी आपको जरूर पसंद आयेगी तो आप इस वेबसाइट में भी Visit कर सकते हैं।

  1. careerage.com

इस वेबसाइट में भी आपको बहुत सारे अलग अलग तरह के जॉब्स देखने को मिल जाएंगे। ये वेबसाइट भी आपके काम आ सकती है इस वेबसाइट में भी आप एक बार जाकर देखें।

  1. click.in

इस वेबसाइट को आपको जरूर Try करना चाहिए।
इसमे आपको अपने पसंद की जॉब मिलने के काफी ज्यादा चांस हैं। तो एक बार आप इसमें भी जाकर जरूर देखें।

  1. India-Job.Net

इस वेबसाइट में भी आप कई तरह के जॉब्स सर्च कर सकते हैं। आप अपनी लोकेशन डाल कर भी देख सकते हैं।

ये सारी वेबसाइट जो हमने आपके साथ शेयर की हैं। एक दम Trusted वेबसाइट हैं। आप इन साइट्स में जाकर बहुत ही आसानी से अपने लिए जॉब्स ढूंढ सकते हैं।

उम्मीद है आपको हमारा ये पोस्ट जरूर पसंद आया होगा।

 

अनुवाद » অনুবাদ করা » అనువదించు »